September 30, 2024

एलिस पेरी ने तोड़ दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने किलोमीटर दौड़ने के बाद डेविड वार्नर को फेंकी बॉल

0

 नई दिल्ली
 
ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर एलिस पेरी ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। एलिस पेरी ने सबसे लंबे रन अप के साथ गेंदबाजी करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सिर्फ आधे घंटे में 6 किलोमीटर दौड़ने के बाद एलिस पेरी ने डेविड वार्नर को बॉल फेंकी। इससे पता चलता है कि 31 वर्षीय ऑलराउंडर एलिस पेरी कितनी फिट हैं, क्योंकि इतनी लंबी दौड़ बिना रुके लगाना अपने आप में बड़ी बात है।

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिस पेरी ने क्रिकेट की अब तक की सबसे बड़े समर सीजन का जश्न मनाते हुए प्रतिष्ठित एससीजी में कायो स्पोर्ट्स के आधिकारिक सीजन लॉन्च इवेंट के हिस्से के रूप में सबसे लंबे रन अप के साथ गेंदबाजी करने का विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पेरी ने अपनी 6 किलोमीटर की दौड़ 34 मिनट, 22 सेकंड के समय में पूरी की और उन्होंने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया। उन्होंने डेविड वार्नर को गेंदबाजी की।

डेविड वार्नर आउट होने से बचने में सफल रहे, उन्होंने मेंबर्स पवेलियन के पक्ष में एक अच्छी तरह से हुक शॉट खेला। वे ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस के साथ मैदान पर थे, जबकि विकेटकीपर एलिसा हीली स्टंप्स के पीछे थीं। ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने से टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेला जाना है और इससे पहले कई और तरह के इवेंट ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किए जा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *