September 24, 2024

भारती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर मदद की गुहार लगाई और सारी डिटेल दी

0

मुंबई

कॉमेडियन भारती सिंह इस वक्त बहुत परेशान हैं। उनका यूट्यूब चैनल हैक हो गया है। यही नहीं, हैकर ने उनके यूट्यूब चैनल का नाम भी बदल दिया है। भारती ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। भारती ने बताया कि इस संदर्भ में उन्होंने यूट्यूब इंडिया से भी मदद मांगी है। भारती सिंह शॉक में हैं और पति हर्ष लिंबाचिया भी परेशान हैं। मालूम हो कि भारती सिंह और हर्ष के दो यूट्यूब चैनल हैं। एक LOL के नाम से है, जिसपर 5.82 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। दूसरा भारती टीवी नेटवर्क के नाम से है, जिसे हैक कर लिया गया है।

भारती ने लगाई मदद की गुहार, लिखा- गंभीर मामला है
भारती सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'हम एक गंभीर समस्या का सामना कर रहे हैं। यूट्यूब पर हमारा पॉडकास्ट चैनल @bhartitvnetwork हैक हो गया है। हमारे चैनल का नाम और डिटेल्स चेंज होने से पहले यह मुद्दा उठाया था। यूट्यूब इंडिया हमें आपकी तुरंत मदद चाहिए ताकि हम अपने कंटेंट को सुरक्षित बचा सकें। इस समस्या को सुलझाने में मदद करें।'

पॉडकास्ट में आए कई सिलेब्रिटीज, महीनेभर में करोड़ों की कमाई
मालूम हो कि अपने पॉडकास्ट शो में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अब तक कई सिलेब्रिटीज को बुलाया, जिनमें सुनील शेट्टी से लेकर ओरी, सोनम बाजवा, एमी विर्क और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने इस यूट्यूब चैनल से भारती और हर्ष लिंबाचिया महीने में करोड़ों की कमाई कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed