September 25, 2024

बिहार-बेगूसराय में दुकानदार के घर पर लगाई आग, चार लोग झुलसे

0

बेगूसराय.

बेटा, बेटी और पत्नी के साथ सोये एक फल दुकानदार के घर में कुछ लोगों ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। बिहार के बेगूसराय में हुई इस घटना की वजह अभी सामने नहीं आयी है। चारों बुरी तरह झुलस गए हैं और अस्पताल में हैं। इनकी हालत गंभीर है। घायल अवस्था में सभी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज चल रहा है। घटना बलिया थाना क्षेत्र के शक्ति चौड़ा मोहल्ले की है।

पीड़ित ने गांव के ही असामाजिक तत्वों पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। घायल सभी व्यक्ति की पहचान मो. साबिर पत्नी मोबिन खातून और पुत्र मो. अरमान एवं पुत्री करीना खातून के रूप में की गई है। पीड़ित मो. अब्दुल सत्तार ने बताया कि वह सपरिवार अपने घर में सो रहे थे। तकरीबन एक बजे रात्रि में एकाएक पेट्रोल की बदबू एवं आग लगने का धुआं का एहसास हुआ तब पूरे परिवार के लोग चीखने लगे तब तक आग पूरी तरह फैल चुकी थी।

आरोपियों के साथ जमीन विवाद चल रहा
मामले में मो. सत्तार ने बताया कि जब उनकी बहू के शरीर में आग पकड़ लिया तब उसे बचाने के लिए उनकी पोती गई तो वह भी आपकी चपेट में आ गई। साथ ही साथ उनकी पत्नी एवं एक पुत्र भी गंभीर रूप से झुलस गया। मोहम्मद सत्तार की पत्नी महरूम निशा ने पड़ोस के ही रहने वाले शब्बीर पर आग लगाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पूर्व से ही आरोपियों के साथ उनका जमीनी विवाद चल रहा है और बीती रात इसी विवाद को लेकर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बलिया थाना पुलिस को दी मौके पर बलिया थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *