September 24, 2024

उत्तर प्रदेश के शामली में किसान को बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर

0

शामली

झिंझाना थानाक्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुई मारपीट में एक पक्ष के लोगों ने पीड़ित पक्ष के किसान पर लाठी-डंडों से हमला कर किया। लाठी-डंडों से व्यक्ति की खूब पिटाई की गई। मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया है। पीड़त पक्ष के लोगों ने पलायन की चेतावनी दी है।

गुरुवार की सुबह ओदरी गांव का आरिफ पुत्र जबरदीन किरयाना की दुकान का सामान लाने के लिए अपने  साथियों के साथ शामली के लिए निकला था। पीड़ित के छोटे भाई शारिब ने बताया कि जब वह गांव के चौराहे पर पहुंचा तो गांव निवासी व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मेरे भाई तथा मासूम पुत्र इमामुद्दीन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। भाई को बेरहमी से पीटा गया तथा मरने की हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। परिजन दोनों घायलों को ऊन सीएचसी ले गए। जहां से घायलों की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

बताया कि तीन दिन पूर्व दूध के रुपए मांगने पर उनके नौकर को लाठी डंडों से पीटा गया था। घर की महिलाओं ने मारपीट का विरोध किया तो घायल आरिफ की पत्नी के पेट में भी लात मारने के बारे में तहरीर लेकर वह थाने पर आए थे । यहां पुलिस ने उनकी तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की थी और देर रात तक उन्हें थाने में बिठाए रखा था।

परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस ने आरोपी पक्ष से साठ गांठकर मारपीट के मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी। पुलिस का कहना है कि मामले की जाचं की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *