September 22, 2024

TMKOC छोड़कर आगे की पढ़ाई के लिए रवाना हुए कुश शाह उर्फ गोली

0

शुक्रवार को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से बड़ा अपडेट सामने आया. आसित मोदी के शो से एक और एक्टर की विदाई हो गई है. जी हां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मशहूर किरदार गोली भी अब शो में बदल जाएगा. दयाबेन, तारक मेहता, अंजिली, सोढ़ी और टप्पू से लेकर सोनू जैसे किरदार बदल चुके हैं. अब गोली हाथी भी बदल जाएंगे. मतलब ये कि गोली उर्फ कुश शाह ने शो छोड़ दिया है.

16 साल बाद कुश शाह ने छोड़ा शो

कुश शाह पिछले 16 साल से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जुड़े हुए थे. डॉक्टर हाथ के बेटे के रोल में उन्हें खूब फेम मिला. लोग उन्हें भरपूर प्यार देते थे. उनके पंच, एक्टिंग, हंसी ठिठोली और अंदाज लोगों को खूब पसंद आता था. टप्पू सेना के सबसे मजबूत प्लेयर भी रहे. मगर अब कुश शाह ने 16 साल की लंबी पारी को टाटा-बाय बाय कर दिया है.

क्यों छोड़ा गोली ने शो

अब तक तो यही पता चला है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ने के पीछे कुश शाह का कारण था पढ़ाई. कुश आगे की पढ़ाई पर फोकस करना चाहते हैं. इसलिए वह शो को छोड़ रहे हैं. मेकर्स ने भी ऑफिशियल पुष्टि कर दी है. अब वह नया गोली भी ले आए हैं.

कुश शाह के बारे में बात करें तो उनका जन्म 29 जुलाई 1997 में हुआ. वह 27 साल के हो चुके हैं. वह मुंबई के ही रहने वाले हैं. उन्होंने यही से फातिमा हाई स्कूल से पढ़ा की. फिरउशा प्रवीन गांधी कॉलेज से आगे की पढ़ाई की. वह ग्रेजुएट भी हो चुके हैं. फैमिली की बात करें तो कुश शाह के पिता का नाम हिमांशु शाह है तो मां का नाम दिप्ति शाह. वह अपने पैरेंट्स के सिंगल चाइल्ड हैं. वह सोशल मीडिया के साथ साथ यूट्यूब पर भी हैं. उन्हें स्मृति ईरानी और दिया मिर्जा काफी पसंद हैं.

कुश शाह का कामकाज

TMKOC के अलावा कुश कई प्ले में भी काम कर चुके हैं. वह थिएटर आर्टिस्ट भी हैं. इसके अलावा टीवी ऐड्स में भी वह नजर आ चुके हैं. साल 2015 में उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म भी की थी.

एक बार खुद कुश ने बताया था कि जब वह कॉलेज में थे तो उनकी अटेंडेंस सिर्फ 3% थी. वह शूटिंग में इतना बिजी थे कि कॉलेज जा ही नहीं पाते थे. वहीं नेट वर्थ की बात करें तो अपुष्ट आकंड़ों की मानें तो कुश शाह 15 करोड़ के मालिक हैं. वह हर महीने 2-3 लाख रुपये कमाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed