September 22, 2024

फ्रांस की राजधानी पेरिस में हो रहे ओलंपिक खेलों के दौरान British PM कीर स्टार्मर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं

0

लंदन
फ्रांस की राजधानी पेरिस में हो रहे ओलंपिक खेलों के दौरान British PM कीर स्टार्मर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। ओलंपिक खेलों के दौरान  स्टेडियम में ली गई उनकी एक फोटो में ब्रिटेन प्रधानमंत्री का अनोखा अंदाज सामने आया है। फोटो में यूके के प्रधानमंत्री बारिश में भीगते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, "यह ब्रिटिश है। हमें बारिश की आदत है।"

पेरिस ओलंपिक में हो रही बारिश के बावजूद यूके के प्रधानमंत्री ने खेलों का आनंद उठाया और इसे ब्रिटिश लोगों के लिए सामान्य बताया। उन्होंने कहा कि ब्रिटिश लोग बारिश को एक सामान्य चीज के रूप में देखते हैं और इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं होती। प्रधानमंत्री की इस प्रतिक्रिया ने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरी। लोगों ने इसे प्रधानमंत्री के हंसमुख और सकारात्मक रवैये का उदाहरण माना।

यह घटना प्रधानमंत्री की सहजता और अपने देश की संस्कृति के प्रति गर्व को दर्शाती है। उन्होंने इस छोटे से मजाक के जरिए दिखा दिया कि ब्रिटिश लोग कैसे अपनी परिस्थितियों का सामना करते हैं और उनसे सकारात्मकता से निपटते हैं। पेरिस ओलंपिक में यूके के प्रधानमंत्री की यह तस्वीर और उनकी प्रतिक्रिया निश्चित रूप से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *