September 22, 2024

बिहार के वैशाली में एक भीषण सड़क हादसे में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर, चार लोगों की दर्दनाक मौत

0

वैशाली
बिहार के वैशाली में एक भीषण सड़क हादसे में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर हो गई जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हुई है। वैशाली थाना क्षेत्र के भगवानपुर रत्ती गांव स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास ट्रक और ऑटो में जबरदस्त टक्कर हुई है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

घायलों को इलाज के लिए वैशाली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया। सभी घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोग मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार टेंपो में सवार सभी लोग हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र स्थित हरोली बूढ़ी माई स्थान से पूजा कर वापस लौट रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

वैशाली थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने कहा कि तेज रफ्तार ट्रक के ऑटो को टक्कर मारने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे के बाद मौके पर दो लोगों की मौत हो गई और हाजीपुर सदर अस्पताल में दो महिलाओं ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य बताये जा रहे हैं। मृतको में तीन महिलाएं हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed