September 22, 2024

बिहार में फिर पत्रकार की हत्या से पुलिस पर उठा सवाल, मुजफ्फरपुर में पेड़ पर लटकी मिली लाश

0

मुजफ्फरपुर.

मुजफ्फरपुर में एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई। तुर्की थाना क्षेत्र ख़रियार गांव में पत्रकार गौरव कुशवाहा की लाश आम के पेड़ से लटकी मिली है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है।

लोगों का कहना है कि कुछ दिन पहले ही एक पत्रकार की हत्या कर दी गई थी। अब एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई। लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। घटना से परिजन को रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि गौरव की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। फिर भी किसने और क्यों उसकी हत्या की? यह समझ में नहीं आ रहा है। परिजनों का कहना है कि घर से महज 300 मीटर की दूरी पर एक आम के बगीचे में पेड़ की टहनी से गौरव की लाश लटक रही थी। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से कई सैंपल कलेक्ट कर अपने साथ ले गई।

करीबियों और दोस्तों से जानकारी ली जा रही
तुर्की थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है। पुलिस हत्या के एंगल पर जांच कर रही है। गौरव के करीबियों और दोस्तों से जानकारी ली जा रही है। उसे कॉल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि इससे 25 जून की रात अपराधियों ने एक पत्रकार शिवशंकर झा की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *