October 1, 2024

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पोपटलाल की होगी शादी

0

छोटे पर्दे पर पिछले 14 सालों से राज कर रहा पॉप्युलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' किसे नहीं पसंद। हर कोई इसका दीवाना है, था और हमेशा रहेगा। इसकी पॉप्युलैरिटी कभी कम नहीं होगी। हालांकि इसमें आई अंदरूनी उथल-पुथल से फैन्स मेकर्स से खासा नाराज हैं क्योंकि बैक-टू-बैक इस शो से कई चर्चित कलाकार जा रहे हैं। हालांकि अभी तारक मेहता बनकर सचिन श्रॉफ ने एंट्री मारी है। सभी को इनसे काफी उम्मीदे भी हैं कि यह शैलेश लोढ़ा की तरह फैन्स के दिलों में अपनी जगह बना पाएंगे या नहीं। खैर, इनके अलावा एक और किरदार इस शो से जुड़ने वाला है। वह कौन, आपको आगे बताते हैं।

दरअसल,  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सभी कैरेक्टर अहम हैं। किसी का भी जाना फैन्स के लिए बिजली के झटके से कम नहीं है। दयाबेन और तारक मेहता के जाने के बाद तो लोगों ने मेकर्स को खरी-खरी सुना दी थी। उन्होंने चेतावनी दी थी कि अगर अब कोई गया तो वह शो ही देखना बंद कर देंगे। इन सब के बीच शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपना काम करना बंद नहीं किया। दर्शकों को बनाए रखने के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। अब तो वह पोपटलाल की शादी तक करवाने जा रहे हैं।

TMKOC में होगी न्यू एंट्री
सचिन श्रॉफ के शो से जुड़ने के दौरान हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल ने बताया था कि अब TMKOC में मिसेज पोपटलाल भी आने वाली हैं। वीडियो में जहां अमित भट्ट लगातार सचिन की तारीफ करते हैं। उन्हें अच्छा एक्टर और अच्छा इंसान बताते हैं। वहीं बराबर में खड़े श्याम पाठक कहते हैं कि असित मोदी जल्द ही नए एक और नए किरदार से लोगों को रूबरू करवाएंगे और वह मिसेज पोपटलाल यानी उनकी पत्नी होंगी।

पोपटलाल के लिए शो होने वाला है शानदार
जैसा की सभी को पता है कि शो में अब तक पोपटलाल की शादी का ट्रैक काफी मजेदार रहा है। वह लंबे समय से अपने लिए लड़की ढूंढ रहे हैं। जितनी बार उन्हें कोई मिली, किसी-न-किसी वजह से छोड़कर चली गई। अब फाइनली उनकी शादी करवाई जाएगी, जो कि देखना काफी दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *