October 1, 2024

फिल्म ‘थैंक गॉड’ के सॉन्ग ‘मनिके’ का वीडियो रिलीज

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों 200 करोड़ की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के मामले में हुई पूछताछ के कारण सुर्खियों में हैं। हाल में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही से पूछताछ की। इसी बीच उनकी आने वाली फिल्म 'थैंक गॉड' का नया गाना 'मनिके' रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

नोरा का यह नया गाना श्रीलंका की फेमस सिंगर योहानी के मशहूर गाने 'मनिके मगे हिते' का हिंदी रीमिक्स है। योहानी ने इस गाने को अपनी आवाज भी दी है। इस वीडियो में नोरा के साथ फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ रहे हैं।

नोरा से हुई थी 5 घंटे पूछताछ
बता दें कि एक ही दिन पहले नोरा फतेही से दिल्ली में 5 घंटे तक लंबी पूछताछ हुई थी। यह दूसरी बार है जबकि 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में नोरा फतेही से पूछताछ हुई है। नोरा फतेही चेन्नई के एक फंक्शन में शामिल हुई थीं जहां सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी ने नोरा को एक महंगा बैग और लग्जरी कार गिफ्ट की थी। हालांकि बाद में उस कार को बेच दिया गया था।

अगले महीने रिलीज होगी 'थैंक गॉड'
फिल्म 'थैंक गॉड' की बात करें तो इस फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह लीड रोल में हैं। इंदर कुमार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म आने वाले 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *