October 1, 2024

सास और पति को टीचर पत्नी पर था शक, होटल में ऐसे टीचर प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा

0

 बदायूं
 
बंदायूं के इंदिरा चौक इलाके के एक होटल में बेसिक की एक शिक्षिका को शिक्षक प्रेमी के साथ किसी और ने नहीं बल्कि उसकी सास व पति ने पकड़ा। शंका थी, शिक्षिका का कहीं और प्रेम प्रसंग चल रहा है। पकड़े जाने के बाद शिक्षिका ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को थाने लाई। शिक्षिका ने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसके साथ जाने से साफ मना कर दिया।

सुल्तानपुर जिले की रहने वाली शिक्षिका की शादी डेढ़ साल पहले जौनपुर जिले के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शिक्षिका की तैनाती बदायूं जिले के एक प्राइमरी स्कूल में हुई थी। यहां उसके साथ पति नहीं रहता था। दोनों पति-पत्नी में मनमुटाव भी चल रहा है। इसी बीच शिक्षिका का फेसबुक पर बदायूं में ही तैनात एक शिक्षक से दोस्ती हो गयी और धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां हो गयी। दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में पति व सास को पता लगा तो वह गुरुवार को बदायूं पहुंचे। उन्हें यह भी पता था कि शिक्षिका अपने प्रेमी के साथ शहर के किस होटल में ठहरती है।
 
गुरुवार शाम को पति व सास होटल पर पहुंच गये और शिक्षिका को प्रेमी के साथ होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया। शिक्षिका पति व सास को देखकर हंगामा काटने लगी। इस पर होटल मालिक ने पुलिस बुला ली। पुलिस प्रेमी शिक्षक व शिक्षिका को सिविल लाइंस कोतवाली ले गयी। यहां शिक्षिका ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसके साथ न रहने की बात कह डाली। कहा वो शिक्षिका है और पूरा विवेक रखती। इस पर पुलिस ने जाने दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *