September 22, 2024

सपा कार्यकर्ता ने X पर किया पोस्ट, राम गोपाल ने चेतावनी देते हुए हटाने को कहा

0

लखनऊ

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ-साथ तमाम सपा नेता योगी सरकार को लगातार घेर रहे हैं। इसी बीच, सीएम योगी को लेकर एक बयान के बाद सियासत शुरू हो गई है। एक शख्स ने सपा सांसद राम गोपाल यादव के हवाले से लिखा कि सीएम योगी को योगी हटाकर अजय सिंह बिष्ट रख लेना चाहिए। सपा के राज्यसभा सांसद प्रो. राम गोपाल यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए सफाई दे दी है। साथ ही एक्स से पोस्ट न हटाने जाने पर पुलिस से शिकायत करने की बात कही है। वहीं, पोस्ट करने वाले युवक ने सपा सांसद से मांफी मांग ली है। युवक ने कहा कि हम लोग काम पढ़े लिखे हैं, इसलिए गलती से हो गई है।

दरअसल, एक्स पर अजित सिंह पटेल नाम के शख्स ने सपा सांसद प्रो. राम गोपाल यादव के हवाले से पोस्ट किया कि 'योगी के मुंह से ऐसी भाषा अच्छी नहीं लगती, अब उनको अपने नाम से योगी हटाकर अजय सिंह बिष्ट रख लेना चाहिए।' इस पोस्ट में युवक ने सपा सांसद राम गोपाल यादव की बाइट भी लगाई है। वहीं इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए सपा सांसद प्रो. राम गोपाल यादव ने एक्स पर लिखा कि सोशल मीडिया के माध्यम से मिथ्या बातों का प्रचार-प्रसार करना अब आम बात हो गई है। ऐसा ही ट्वीट आज मुझे देखने को मिला है, जिसमें मेरे द्वारा उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री के संबंध में एक शत-प्रतिशत असत्य वाक्य को लिखा गया है। उसका स्क्रीन शॉट नीचे दिया गया है।

युवक ने डिलीट किया पोस्ट
सपा सांसद प्रो. राम गोपाल यादव ने पोस्ट के जरिये चेतावनी देते हुए कहा कि ट्वीट करने वाले ने अगर तत्काल इसे नहीं हटाया तो मुझे इसकी शिकायत पुलिस को करनी पड़ेगी। वहीं, अजित सिंह पटेल ने पोस्ट को डिलीट कर दिया है। साथ ही अजीत ने सपा सांसद के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि सर क्षमा करिए गलती से हो गया था। हम लोग काम पढ़े लिखे हैं, इसलिए गलती से हो गई है। आप बड़े हैं सर, क्षमा करिए सर। वहीं, जिस अजित सिंह पटेल ने राम गोपाल यादव के हवाले से पोस्ट किया है, वो सपा युवजन सभा का प्रदेश सचिव बताया जा रहा है। इसकी जानकारी अजित ने अपने एक्स के बायो में दी है। अजीत के बायो के मुताबिक वो सक्रिय सदस्य समाजवादी पार्टी मिर्जापुर और जिलाध्यक्ष कुर्मी क्षत्रिय महासभा मिर्जापुर के पद पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *