September 22, 2024

सागर-गढ़कोटा रोड पर अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखकर लौट रहे परिवार का हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत

0

सागर
सागर-गढ़कोटा रोड पर जटाशंकर के पास शुक्रवार शाम बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें तेज रफ्तार ट्रक कार के ऊपर चढ़ गया। हादसे में कार में सवार महिला, बच्चा समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में कार चला रहा ड्राइवर गंभीर है, जिसका इलाज चल रहा है।

अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने गए थे
हादसे में मृतक हुआ जैन परिवार परसोरिया का है, जो सागर में भर्ती अपने रिश्तेदार को देखने के लिए गए हुए थे। वहां से कार में लौटते समय जटाशंकर के पास दमोह की ओर से आ रहे आयसर ट्रक से टकरा गए। ट्रक का पहिया कार कार पर चढ़ गया।जिसके कारण कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
 
पांच की मौत, ड्राइवर गंभीर
हादसे में संदेश जैन उम्र 38 साल पिता सुरेश चंद जैन, निधि जैन उम्र 35 साल पति संदेश जैन, प्रभा जैन उम्र 55 साल पति सुरेश चंद जैन, नैंसी उम्र 27 साल पति शैलेंद्र जैन, उत्कर्ष उम्र 4 साल पिता शैलेंद्र जैन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कार चला रहा परसोरिया निवासी बब्लू खान गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज जारी है।
 
कार की बॉडी काटना पड़ा
नैंसी जैन के पिता बसंल हास्पिटल में भर्ती थे। उन्हे देखने के लिए नैंसी के जेठ, सास, जेठानी और नैंसी का चार साल का बच्चा उत्कर्ष सागर गया कार में गए हुए थे, जहां से वह वापस परसोरिया लौट रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। जेसीबी को मौके पर बुलाकर ट्रक को कार के ऊपर से हटाया गया। जिसके बाद क्षतिग्रस्त कार की बॉडी को काटकर शवों को बाहर निकाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed