September 22, 2024

मप्र की आर्थिक राजधानी इंदौर में दिनदहाड़े 35 लाख रुपए की हुई लूट, बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दिया अंजाम

0

इंदौर
मप्र की आर्थिक राजधानी इंदौर में दिनदहाड़े 35 लाख रुपए की लूट हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, लसूडिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात हुई है। ⁠बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। ⁠लसुडिया पुलिस और क्राइम ब्रांच के पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

स्कीम नंबर-114 में हुई घटना
मिली जानकारी के मुताबिक, यह वारदात स्कीम नंबर 114 में हुई है और डीसीपी, एडिशनल डीसीपी के साथ कई आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस को जानकारी मिली है कि लसूडिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्कीम नंबर-114 में रहने वाले रणवीर सिंह सड़त निर्माण का ठेका लेते हैं और उनके दो कर्मचारी अशोक और सोनू जब 35 लाख रुपए लेकर जा रहे थे, तब लूट की वारदात हुई।

चाकू की नोंक पर लूटे पैसे
इस मामले में दोनों कर्मचारियों अशोक और सोनू से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि नकाशपोश लुटेरों ने चाकू की नोंक पर धमकाया और रूपए लेकर फरार हो गए। इस मामले में कान्ट्रेक्टर रणवीर सिंह से भी पूछताछ की जा रही है। दोनों कर्मचारी 35 लाख रुपए ऑफिस से लेकर निकले थे और रणवीर के घर की ओर जा रहे थे। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *