September 23, 2024

बागपत में डबल मर्डर से फैली सनसनी, दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोली मारकर जीजा-साले की हत्या

0

बागपत

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के जीजा-साले की गोली मारकर हत्या कर दी। देर रात हुई दो हत्याओं से हड़कंप मच गया। घटना के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, बागपत के चांदीनगर इलाके के मंसूरपुर के जंगल में यह वारदात हुई। गाजियाबाद के मुरादनगर के नवीपुर का कुलदीप अपने जीजा मंसूरपुर निवासी कवींद्र के पास गया था। रात में इनके पास ट्यूबवैल पर खैला गांव के कई युवक थे। वहां विवाद होने पर खैला के युवकों ने कुलदीप और कवींद्र की गोली मारकर हत्या कर दी।

कवींद्र को करीब 14 गोली लगी हैं और कुलदीप को 2-3 गोली लगी हैं। पुलिस ने दो हत्यारोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मान रही कि आपसी संघर्ष में यह हत्याकांड हुआ है। मृतक का आपराधिक इतिहास  है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

मृतक के  परिजनों ने आरोपियों के घर पर बुल्डोजर चलाने की मांग की है। उनका कहना है कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। ऐसा कृत्य करने वालों को फांसी की सजा होनी चाहिए। खैला के जंगल में हिस्ट्रीशीटर कविंद्र उर्फ बिट्टू और उसके साले की गोलियों से भूनकर हत्या की गई है। परिजनों  का आरोप है साथियों ने ही घर से बुलाकर घटना को अंजाम दिया है। वहीं एक आरोपी भी गोली के छर्रे लगने से घायल हुआ, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। आईजी और एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे।

खैला-मंसूरपुर के जंगल में एक नलकूप के पास दो युवकों के शव गोली लगे करीब 15 मीटर की दूरी पर शुक्रवार रात पड़े मिले। इनमें से एक युवक के पास से बंद मोबाइल मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर दोनों युवकों के शव को कब्जे में लिया।  उनकी पहचान हिस्ट्रीशीटर कविंद्र उर्फ बिट्टू निवासी ग्राम मंसूरपुर व उसके साले कुलदीप निवासी ग्राम नवीपुर गाज़ियाबाद के रूप में  हुई। वहीं खैला गांव के एक व्यक्ति ने खुद को पुलिस को गोली लगने की सूचना दी। पुलिस को उसके शरीर में छर्रे लगे मिले।

पुलिस ने  हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। कुलदीप के भाई एडवोकेट संदीप चौधरी ने बताया कि जिस व्यक्ति ने पुलिस को गोली लगने की जानकारी दी है, उसने ही अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात अंजाम दिया है। वह व्यक्ति कविंद्र का साथी था। कविंद्र व कुलदीप को घर से बुलाकर घटना को अंजाम दिया है। एसपी अर्पित विजयवर्गीय  का कहना है हर बिंदु पर जांच की जा रही है। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *