September 22, 2024

शिल्पा शिंदे हुईं ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ से बाहर

0

'खतरों के एपिसोड 14' में हर सीजन प्लेयर के साथ काफी मजेदार चल रहा है। आसिम रियाज के शो से बाहर होने के बाद भी ड्रामा और विवाद जारी है। शो ने अपना पहला एविक्शन देखा और 'भाभी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस पैट्रियट शिंदे को शो से बाहर कर दिया गया, जिसके बाद रेस्ट स्टैंकी स्टंट शुरू हुआ। बिग बॉस 11 के विनर को एक छोटी सी ट्रैडी का सामना करना पड़ा क्योंकि एक शॉट में टाइम स्नेक ने अपनी चमक को बुरी तरह से पकड़ लिया था।

जैसे कि शिल्पा शिंदे ने हेड-स्टैंडिंग स्ट्रोक किया था, उनके शरीर पर एक बड़ा सा सांप रखा गया था और सांप के साथ डकैतों पर वार किया गया था। समय के साथ, लेखक शिंदे को सांस लेने में तकलीफ होने लगी और सांप ने अपना गला घोंट दिया। रोहित राइटर ने स्टॉप रोक दिया और राइटर शिंदे के लिए परामर्शदाता की सलाह ली। साँप की गिरफ़्तारी के बाद वह हाँफने स्टॉक में गिर गया। हालांकि, एक्ट्रेस ने स्ट्रीट रिलीज करना जारी रखा। बाद में उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि उस दौरान क्या हुआ था। मैं ब्लैंक हो गया था।'

एलिमिनेशन स्टंट में ये हाथी अपने करतब और अधिक झंडे इकट्ठा करने के बाद, छह बैल एलिमिनेशन ब्लॉक से बच गए। इसमें शालीन भनोत, अभिषेक कुमार, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा और गशमीर महाजनी शामिल थे। आशीष मेहरोत्रा, निमरित कौर अहलूवालिया, लेखक शिंदे, अदिती शर्मा, सुमोना सह-लेखक और कृष्णा डमरू ने एक और स्टाॅक किया।

और भी बाहर हो गए प्रोड्यूसर शिंदे निमरित, आशिष और कृष्णा बच गए और आदित्य शर्मा, सुमोना टीचर और राइटर शिंदे तीरथ ने एलिमिनेशन स्टोरी की। स्ट्रॉक के बाद, एडिटर को सुमोना और एडाटेड से भी वर्सेज वर्जन की घोषणा की गई और इस तरह उनका एलिमिनेशन का सामना करना पड़ा। रोहित राइटर ने अंतिम विदाई दी और भविष्य के लिए रायशुमारी के लिए लेखक शिंदे की राय ली। शिंदे ने बताया कि शो में उनका अनुभव कितना अच्छा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed