September 25, 2024

बिहार-गया में बाइक अनियंत्रित होने से सिपाही अभ्यर्थी की मौत, पति व बच्चे की हालत गंभीर

0

गया.

बिहार के गया जिले में बिहार पुलिस की परीक्षा देकर लौट रही परीक्षार्थी की सड़क दुघर्टना में मौत हो गई। वहीं मृतिका के पति और बच्चे बूरी तरह ज़ख़्मी हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस की परीक्षा देकर गया लौट रही परीक्षार्थी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

मृत युवती की पहचान जिले के नौरंगा पंचायत के नौरंगा गांव के रहने वाली 22 वर्षीय पूनम कुमारी के रूप में की गई। बिहारशरीफ से बिहार पुलिस की परीक्षा देकर लौट रही थीं। परीक्षार्थी की बुनियादगंज थाना क्षेत्र के खंजाहांपुर बाइपास के नजदीक पेट्रोल पंप के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह अपने पति दिलीप कुमार के साथ बाइक से घर लौट रही थी। इसी बीच बाइक का नियंत्रण खो जाने के कारण दुर्घटना हो गई। मौके पर ही एक की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि उनके पति 25 वर्षीय दिलीप कुमार घायल हैं और उनका पुत्र दिव्यांशु कुमार बुरी से जख्मी हो गया हैं।

दोनों घायलों का इलाज चल रहा है
घटना की जानकारी जैसे ही बुनियादगंज थाना को मिली बुनियादगंज की पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचा और सभी को प्राथमिक उपचार के लिए मानपुर स्वास्थ्य केंद्र ले गई। जहां डॉक्टरों ने पूनम कुमारी को मृत घोषित कर दिया। उनके बाद जख्मी पति एवं बच्चों को बेहतर इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। साथ ही मृतिका पूनम कुमारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। जहां दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *