September 25, 2024

बिहार के जमुई जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई, घरेलू विवाद के चलते ट्रेन के आगे कूदी महिला

0

जमुई
बिहार के जमुई जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर घरेलू विवाद के चलते एक महिला ने चलती ट्रेन के सामने छलांग लगा दी, उसे बचाने के चक्कर में पति भी ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के झाझा-जसीडीह रेलखंड के टेलवा हाल्ट के समीप का है। मृतकों की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के बालियोडीह इलाका निवासी कृष्णा दास (25) और उसकी पत्नी सोनी देवी (20) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पति और पत्नी सोनी के बीच कुछ दिन पहले घरेलू मामले को लेकर विवाद हो गया था, जिससे नाराज होकर पत्नी ने शुक्रवार की सुबह हावड़ा रक्सौल एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद गई। पत्नी को बचाने के चक्कर में पति भी ट्रेन की चपेट में आ गया। इस हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों द्वारा महिला को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, लेकिन जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि दोनों का एक पुत्र भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *