September 26, 2024

कॉफी शॉप के महिला टॉइलेट में चल रही थी वीडियो रिकॉर्डिंग, पता चला तो मचा हड़कंप

0

बेंगलुरु
 कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बेंगलुरु के बीईएल रोड स्थित थर्ड वेव नाम के कॉफी शॉप में जो हुआ, उससे हर कोई हैरत में है। यहां महिलाओं के शौचालय के कूड़ेदान में मोबाइल फोन छिपाकर गुप्त रूप से वीडियो रिकॉर्ड की जा रही थी। कॉफी हाउस में पहुंचे एक लड़की की नजर इस छिपे हुए कैमरे पर पड़ी, जिसके बाद मामला खुला।

यह घटना शनिवार को हुई, जब आरोपी कर्मचारी ने शौचालय में करीब दो घंटे तक अपने फोन से रिकॉर्डिंग की। घटना के दौरान कॉफी शॉप में मौजूद एक ग्राहक ने सोशल मीडिया पर विवरण साझा किया।

डस्टबिन में ऐसे छिपाया था फोन

सोशल मीडिया यूजर ने बताया कि वीडियो रिकॉर्डिंग फंक्शन चालू करके शौचालय के कूड़ेदान में फोन छिपा हुआ था। उसने बताया, ' फोन फ्लाइट मोड पर था ताकि कोई आवाज न आए, और इसे डस्टबिन बैग में सावधानी से छिपाया गया था जिसमें एक छेद किया गया था ताकि केवल कैमरा ही दिखाई दे। जल्दी ही पता चला कि फोन वहां काम करने वाले पुरुषों में से एक का था। पुलिस को बुलाया गया और … कार्रवाई की जा रही है।'

फीमेल ग्राहक की पड़ी नजर तो हुई हैरान

फीमेल कस्टमर ने कहा कि यह देखना भयानक था। मैं अब से जिस भी शौचालय का उपयोग करूंगी, वहां सतर्क रहूंगी, चाहे वह कैफे या रेस्तरां कितना ही फेमस क्यों न हो। मैं आप सभी से भी ऐसा करने का अनुरोध करती हूं।

कॉफी शॉप से आई क्या सफाई

कॉफी शॉप के प्रबंधन ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'हमारे ग्राहकों की सुरक्षा और भलाई हमेशा हमारी प्राथमिकता है। कॉफी शॉप की नीति सख्त है और बीईएल रोड स्टोर में संदिग्ध व्यक्ति को तुरंत नौकरी से निकाल दिया गया है, साथ ही आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।'

कॉफी शॉप पर पहुंचने पर, पुलिस ने आरोपों की पुष्टि की, कर्मचारी को गिरफ्तार किया और उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया। अधिकारियों के अनुसार, आरोपी भद्रावती का निवासी है और कुछ समय से कॉफी शॉप में काम कर रहा था। व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और यह पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि क्या उसने पहले भी इसी तरह के वीडियो रिकॉर्ड किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed