September 22, 2024

जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल एक आरोपी को किया गया गिरफ्तार

0

आज पुलिस द्वारा बलौदाबाजार निवासी पंकज उर्फ गोल्डी को किया गया गिरफ्तार

● *अब तक बलौदाबाजार में तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले कुल 178 आरोपियों को किया गया है गिरफ्तार*

दिनांक 10.06.2024 को बलौदाबाजार में आयोजित धरना प्रदर्शन में शामिल लोगों द्वारा आक्रोशित होकर पुलिस बल के साथ झूमाझपटी, पत्थर बाजी, मारपीट करते हुए संयुक्त कार्यालय परिसर एवं वहां खडी वाहनों में भी तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दिया गया। धरना प्रदर्शन का आयोजन करने वाले तथा इस दौरान बलवा तोड़फोड़ एवं आगजनी करने वाले आरोपियों एवं उपद्रवी तत्वों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस की अलग-अलग टीमों का निर्माण कर संभावित स्थलों में लगातार दबिश दिया जा रहा है। *प्रकरण में शामिल अन्य आरोपियों की वीडियो, फोटो, सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य तकनीकी विश्लेषण के आधार पर पहचान कार्यवाही करते हुए सरगर्मी से पता तलाश जारी है।*।

इसी क्रम में पुलिस द्वारा धरना प्रदर्शन का आयोजन करने, *संपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन करने वाले, पत्थरबाजी करने एवं तोड़फोड़ में शामिल आरोपियों का चिन्हांन कर उनकी गिरफ्तारी को प्राथमिकता के आधार पर लिया गया है*, जिसके तहत पुलिस द्वारा *आज दिनांक 14.08.2024 को प्रकरण में शामिल एक आरोपी पंकज उर्फ गोल्डी को पकडा* गया है। आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है। *प्रकरण में आज दिनांक 14.08.2024 तक की स्थिति में बलौदाबाजार में तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले कुल 178 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका* है।

आरोपी – पंकज उर्फ गोल्डी उम्र 27 साल निवासी आजाद चौक बलौदाबाजार थाना सिटी कोतवाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *