September 28, 2024

धार में एक भीषण सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने 5 कारों मारी टक्कर

0

धार
 मध्य प्रदेश में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। धार में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक के बाद एक 5 कारों को टक्कर मार दी, फिर एक कंटेनर से जा भिड़ा। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। हादसे के बाद फोरलेन हाईवे पर लंबा जाम लग गया। इस हादसे में लगभग 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को उपचार के लिए मानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अच्छी बात यह है कि इस घटना में किसी की मौत की खबर नहीं आई है।

हादसा गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे धामनोद गणपति घाट पर हुआ। इंदौर की तरफ से रहे ट्रक अपना नियंत्रण खो दिया। वह यमराज का रूप धारण करके एक के बाद एक 5 कारों को टक्कर मारता हुआ निकल गया। एक बस भी इस हादसे की चपेट में आ गई। इसके बाद वह एक कंटेनर से जा भिड़ा। भिंड़त के बाद ट्रक और कंटेनर जल उठे। वहीं भारी वाहन की चपेट में आने से पांचों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। हादसे में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हुए है। उन्हे एबुंलेंस की मदद से मानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम

हादसे की सूचना मिलते ही काकड़दा और धामनोद पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। सूचना मिलने पर फायर बिग्रेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। कंटेनर और ट्रक में लगी आग पर काबू पाया गया।
ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक ट्रक के ब्रेक फेल होने से ये घटना हुई है। जिसमें ट्रक ने 5 कारों को टक्कर मारते हुए कंटेनर से जा टकराया। ट्रक में गेहूं भरा हुआ था जबकि कंटेनर में ऑनलाइन शापिंग कंपनियों के डिलीवरी पार्सल थे। घटना के बाद से दोनो वाहनों के ड्राइवर मौके से फरार हो गए है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *