September 28, 2024

दिल्ली-एनसीआर के दो बड़े मॉल्स को भी बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया

0

गुरुग्राम/नोएडा
दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों के बाद अब यहां दो बड़े मॉल्स को भी बस से उड़ाने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर गुरुग्राम के एंबियंस मॉल और नोएडा के DLF मॉल में बम रखे होने की खबर से हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ बम और डॉग स्क्वाड की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। ऐहतियात के तौर पर फिलहाल दोनों मॉल को खाली करा लिया गया है। पुलिस की टीमें चप्पे-चप्पे पर बम की तलाश कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों ही मॉल्स को ईमेल के जरिये धमकी दी गई है।

जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के सबसे बड़े और हाई प्रोफाइल एंबियंस मॉल में आज दोपहर करीब 12 बजे बम रखे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद तुरंत मॉल को खाली करा लिया गया। बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉड बम की तलाश कर रहे हैं। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं। पुलिस सहित कई विभागों के तमाम अधिकारी भी मौजूद हैं।

एएनआई के अनुसार, हरियाणा चीफ सिविल डिफेंस टीम मोहित शर्मा ने कहा, ''गुरुग्राम जिला प्रशासन को सुबह करीब 10 बजे ईमेल के जरिये गुरुग्राम के सभी मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली। ईमेल मिलने के बाद जिला प्रशासन ने मॉल में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस प्रशासन, डॉग स्क्वायड, सिविल डिफेंस टीम तलाशी अभियान में जुटी हुई हैं।''

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *