September 28, 2024

परासिया रोड स्थित त्रिमूर्ति अपार्टमेंट में चौथी मंजिल से गिरकर एक युवती की मौत

0

छिंदवाड़ा
परासिया रोड स्थित त्रिमूर्ति अपार्टमेंट मेंचौथी मंजिल से गिरकर एक युवती की मौत हो गई है। घटना के बाद गिरने की आवाज के बाद लोग एकत्रित हो गए। मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। बताया जा रहा है युवती वर्धा मेडिकल कॉलेज में तृतीय वर्ष की छात्रा थी। हालांकि वह खुद कूदी है या अनियंत्रित होकर गिरी है या फिर उसे किसी ने धक्का दिया है, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

तेजस पिता विनोद वासनिक (24) परासिया रोड के त्रिमूर्ति अपार्टमेंट में चौथी मंजिल में रहती थी। रात को बालकनी से सीधी जमीन पा आ गिरी। इस घटना में वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद लोगों का जमावड़ा लग गया। तत्काल उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इलाज के दौरान सुबह 4 बजे दम तोड़ दिया। सबसे बड़ी बात यह है इस घटना की जानकारी उसके पिता को नहीं थी। वह अपने कमरे में सो रहे थे। उन्हें पड़ोसियों ने जाकर जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
वर्धा में कर रही थी ट्रेनिंग
बताया जा रहा है रक्षाबंधन पर्व को लेकर वह वह घर आई हुई थी उसके पिता कोल माइंस में अधिकारी है। तेजस की मां ममता वासनिक का निधन हो चुका है। ममता वासनिक परासिया में महिला चिकित्सक थी। तेजस जब छोटी थी तब उनका निधन बीमारी से हो गया था। तेजस प्रतिभाशाली युवती थी। एक बेहद प्रतिभाशाली युवती का इस तरह से निधन झकझोरने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *