October 1, 2024

विक्रम वेधा के नए गाने के लॉन्च इवेंट में ऋतिक रोशन का खुलासा

0

साउथ फिल्म 'विक्रम वेधा' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। सैफ अली खान और ऋतिक रोशन इस मूवी में धुआंधार एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे। हालांकि एक समय ऐसा भी था जब ऋतिक को डॉक्टर्स ने ये कह दिया था कि वह कभी डांस या फिर एक्शन सीन्स नहीं कर पाएंगे। लेकिन अपने 22 साल के शानदार करियर में एक्टर ने डॉक्टर्स की उन बातों को गलत साबित किया और एक-से-एक धमाकेदार स्टंट्स कर दर्शकों को इम्प्रेस किया। वैसे ऋतिक को डॉक्टर ने ऐसा क्यों कहा था आइए बताते हैं।

दरअसल, ऋतिक रोशन  ने साल 2000 में बॉलीवुड डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है से किया था। इसमें उनका गाना एक पल का जीना.. काफी फेमस हुआ था। इतना ही नहीं आज भी उसे बॉलीवुड के पॉप्युलर डांस नंबर्स में गिना जाता है। लेकिन इसी मूवी के पहले ही डॉक्टर ने उनको कहा था कि वह अब कभी एक्शन फिल्म्स या फिर डांस नहीं कर पाएंगे। क्योंकि उनकी हेल्थ कंडीशन ठीक नहीं है। लेकिन एक्टर ने धूम, कृष, वॉर जैसी तमाम एक्शन फिल्में कीं। अब वह विक्रम वेधा  में भी एक्शन सीन्स परफॉर्म करते दिखाई देंगे।

इसलिए नहीं कर सकते थे रिकित रोशन एक्शन
अपनी अपकमिंग मूवी के Alcoholia गाने के लॉन्च इवेंट में एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी हेल्थ पर बहुत मेहनत की, जिससे वह अपने करियर में एक्शन और डांस दोनों कर पाएं। उन्होंने डॉक्टर की उस चेतावनी का भी जिक्र किया। बताया, 'कहो ना प्यार है के पहले डॉक्टर्स ने कहा था कि मेरी हेल्थ कंडीशन एक्शन और डांस करने के लिए कतई ठीक नहीं है। लेकिन वह दोनों ही कर पाना मेरे लिए काफी हैरान करने जैसा है। 25 फिल्मों में डांस करना, एक्शन करना और उन डायलॉग्स को बोलना मेरे लिए गर्व की बात है।'

तमिल की हिंदी रीमेक है 'विक्रम वेधा'
बता दें कि विक्रम वेधा में ऋतिक और सैफ के अपोजिट राधिका आपटे और रोहित सराफ नजर आएंगे। इस पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्टक किया है। विक्रम वेधा साल 2018 में आई तमिल मूवी का हिंदी रीमेक है। इसमें विजय सेतुपति और आर माधवन नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *