September 28, 2024

पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ नहीं लगा पाए हेडफोन, जिमी फॉलन ने टॉक शो में उड़ाया मजाक

0

वाशिंगटन
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने हाल ही में शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) के शिखर सम्मेलन में शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ द्विपक्षीय बैठक की। हालांकि, जब दोनों नेताओं के बीच बातचीत हो रही थी, तभी पीएम शहबाज शरीफ अपने कानों में हेडफोन लगाने लगे। लेकिन इस दौरान पीएम शहबाज शरीफ का हेडफोन बार-बार गिरने लगा, जिस देख पुतिन भी हंस पड़े। ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पीएम को ट्रोल किया गया।

जिमी फॉलन के टॉक शो में दिखाया गया वीडियो
पीएम शहबाज शरीफ के इस वीडियो को जिमी फॉलन के टॉक शो में भी दिखाया गया। जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ की इस हरकत का मजाक उड़ाया। जिमी फॉलन ने एपिसोड के दौरान शरीफ के वायरल वीडियो को अपने दर्शकों को दिखाने के बाद चुटकी ली। उन्होंने कहा कि यह शख्स 220 मिलियन लोगों का नेता है।

जिमी फॉलन पर भड़के पाकिस्तानी नागरिक
हालांकि, जिमी फॉलन द्वारा पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ का मजाक बनाए जाने को लेकर पाकिस्तानी आवाम नाखुश नजर आई। उन्होंने जिमी फॉलन पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जिमी फॉलन क्या आपने 220 मिलियन लोगों के देश पाकिस्तान को तबाह करने वाली विनाशकारी बाढ़ के बारे में बात की है? आपके देश के लालच और बर्बादी के कारण जलवायु परिवर्तन से हमारा देश नष्ट हो गया है। यदि आपने हमारे लिए दान या धन नहीं जुटाया है, तो आप हमारा मजाक नहीं उड़ा सकते।

PTI ने उड़ाया था पाकिस्तान के पीएम मजाक
वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि जिमी फॉलन द्वारा पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ का मजाक उड़ाना हास्यपाद है। उन्होंने पाकिस्तान के 220 मिलियन लोगों का मज़ाक उड़ाया है। बता दें कि पीएम शरीफ का वीडियो पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) द्वारा साझा किया गया था। तहरीक-ए-इंसाफ की तरफ से वीडियो ट्वीट कर कहा गया था कि एक और विदेश यात्रा एक और शर्म की बात। आयात हुए शासक सभी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मंचों पर देश को बदनाम कर रहे हैं। बता दें कि समरकंद में शंघाई सहयोग संगठन के 22वें शिखर सम्मेलन का आयोजन किया गया था। कोविड-19 महामारी के कारण पिछले दो वर्षों से एससीओ शिखर सम्मेलन रद्द कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *