September 24, 2024

जेल में बंद आरोपित शेख नफीश के घर पर चला बुलडोजर

0

छिंदवाड़ा

दुष्कर्म के आरोप में सजा काट रहे शेख नफीश के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया। चांद उपतहसील के लालगाव में शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए घर को प्रशासन ने बुलडोजर से जमीदोज कर दिया। मामला हिन्दू लड़की के साथ घटित लव जिहाद से भी जुड़ा हुआ है। पिछले वर्ष शिवरात्रि के दिन शिव जी की झांकी रोकी गई थी, जिसके बाद वहां हजारों लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद यह कार्रवाई की गई।

लव जिहाद का मामला

दरअसल मामला छिंदवाड़ा जिले के चांद उपतहसील अंतर्गत आने वाले ग्राम लालगाव का है। कुश समय पहले हिन्दू लड़की के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया था। आरोप मेघदोन का रहने वाला शेख नफीश पर है, दुष्कर्म के आरोप में वह जेल में है। प्रशासन का दावा है शेख नफीश ने सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर घर का निर्माण किया था। जिसके चलते उसके घर पर ये कार्रवाई की गई और बुलडोजर चलाकर घर जमीदोज कर दिया गया।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद एक्शन

भाजपा नेता संदीप रघुवंशी ने बताया कि मुख्यमंत्री से मिले आश्वासन के बाद जिला प्रशासन द्वारा आज ही बुलडोजर एक्शन छिंदवाड़ा में देखने को मिला। हालांकि घटना कुछ समय पुरानी है और दुष्कर्म का आरोपित जेल की सलाखों के पीछे है। प्रशासन का मानना है कि आरोपित द्वारा उक्त मकान शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर बनाया गया था, जिसे आज तोड़ा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *