September 23, 2024

बिहार-सीतामढ़ी में शराबी पति से पत्नी का हुआ झगड़ा, तीन मासूम बेटों के साथ मां पोखर में कूदी

0

सीतामढ़ी.

सीतामढ़ी में एक महिला अपने तीनों मासूम बेटों के साथ पोखर में कूद गई। आसपास के लोग जब पहुंचे तो काफी देर हो चुका था। चारों की डूबने से मौत हो गई थी। ग्रामीणों का कहना कि पति के विवाद से परेशान होकर महिला ने तीन बच्चो के साथ खुदकुशी कर ली। घटना सीतामढ़ी जिले के बेला थाना अन्तर्गत श्रीरामपुर गांव की है।

बताया गया कि सुसाइड से पहले महिला ने पहले अपने घर में आग भी लगा दी थी। इसके बाद मध्य रात्रि को अपने तीनों बच्चों लेकर गांव के पोखर में छलांग लगा दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

छोटी बहन बोली- जीजाजी ने शराब पीकर उल्टी कर दी
पुलिस ने मरने वालों की पहचान बेला थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी संजीव साह के 30 वर्षीय पत्नी मंजू देवी, 6 वर्षीय पुत्र आर्यन, 4 वर्षीय पुत्र सुशांत और 2वर्षीय पुत्र हिमांशु के रूप में की है। बताया जा रहा है कि मंजू देवी का पति लुधियाना रहता है और वहां किसी प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है। फिलहाल, सूचना मिलने पर मृतका मायके वाले घटनास्थल पर पहुंचे। मंजू देवी के पिता ठागा साह ने बताया कि बीती रात बेटी और दामाद की फोन पर बात हुई थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। ठागा साह ने बताया कि संजीव लुधियाना में उसकी छोटी बेटी और दामाद के साथरहता है। शराब पीकर उल्टी करने के बाद विवाद बढ़ा था। मेरी छोटी बेटी ने मंजू को फोन कर बोला कि जीजाजी ने शराब पीकर मेरे घर में उल्टी कर दी है। इसके बाद मंजू और उसके पति में विवाद हुआ था।

खुदकुशी से पहले घर में लगाई आग
विवाद के बाद मंजू ने अपने पहले घर में आग लगा दी। इसके बाद तीनो बच्चों के साथ गांव के पोखर में कूदकर अपनी जान दे दी। अगल बगल के लोगों को आग लगने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद से हमलोग परिजन सभी को ढूंढ रहे थे। इसी दौरान आज सुबह में चारों की लाखें पोखर से मिलीं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और जितनी मुंह उतनी बात उठने लगीं। उपस्थित कुछ लोगो के द्वारा स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वही, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेजने की तैयारी की जा रही है। एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि मंगलवार की देर शाम महिला का पति के साथ विवाद हुआ था। मामले की जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सबकुछ स्पष्ट हो पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *