September 21, 2024

बिहार-पूर्णिया में अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत और तीसरा गंभीर घायल

0

पूर्णिया.

पूर्णिया के केनगर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इसमें दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना धमदाहा-पूर्णिया सड़क मार्ग पर स्थित परोरा इथेनॉल फैक्ट्री के पास हुई। मृतकों की पहचान सिपाही टोला निवासी हर्ष सिंह चौहान और एक अज्ञात व्यक्ति के रूप में हुई है। घायल युवक की पहचान मरंगा थाना के बड़ी बैगना निवासी जीवन झा के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर धमदाहा की तरफ से आ रहे थे। परोरा इथेनॉल फैक्ट्री के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को पूर्णिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। केनगर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है
केनगर थानाध्यक्ष नवदीप्त गुप्ता ने बताया कि इथेनॉल फैक्ट्री पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है। दोनों युवक के लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *