September 27, 2024

सांसद प्रज्ञा सिंह आरोप सरकार को शर्मसार करने वाला: नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह

0

भोपाल
मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा है कि भोपाल की भाजपा सांसद सुश्री प्रज्ञा सिंह ने एक कार्यक्रम में बड़ा चौकाने वाला खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अवैध शराब बनाकर बेचने वालों को जब पुलिस पकड़ती है तो पुलिस से छुड़ाने के लिए वे अपनी बच्चियों को बेचकर पुलिस को पैसा देते हैं, तब कहीं पुलिस उन्हें छोड़ती है। इसलिए छोटे बच्चों को उन्होंने गोद लिया है और उनका पालन पोषण करती हैं।

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा है कि भोपाल की सांसद ने एक कार्यक्रम के दौरान जो रहस्य उजागर किया है, वह काफी चौकाने वाला है। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि तीन गांवों के लगभग सौ बच्चों को उन्होंने गोद लिया है। ये लोग कच्ची शराब बनाकर बेचते हैं और उसी से अपना जीवन निर्वाह करते हैं। लेकिन इस कारोबार पर कई बार पुलिस की नजर पड़ती है और उन्हें जब पुलिस पकड़ लेती है तो उनके पास पैसे तो होते नही हैं कि पुलिस को देकर छूट जाएं, तब वे लोग अपनी बच्चियों को बेच कर पुलिस को पैसा देकर छूट पाते हैं।

डॉ. सिंह ने कहा कि राजधानी की सांसद सुश्री प्रज्ञा सिंह ने जो आरोप लगाया है वह सरकार को शर्मसार करने वाला है। यदि अवैध शराब का धंधा पुलिस की जानकारी में ही रहा है और पुलिस पैसे लेकर अवैध शराब का कारोबार करा रही है तो यह बेहद चिंता जनक है। इस मामले पर न सिर्फ पुलिस के अधिकारी वरन सरकार को भी शर्म आना चाहिये कि पुलिस चंद पैसों के लिए अवैध शराब तो बिकवा ही रही है, उन गरीबों की बेटियों को भी बिकवा रही है। भाजपा सांसद के इस बयान को सरकार को गंभीरता से लेना चाहिये और इस पर तत्काल कार्यवाही करना चाहिए।
नेता प्रतिपक्ष डॉ. सिंह ने कहा सरकार की नाक के नीचे इस तरह का कारोबार फल फूल रहा है और सब हाथ पर हाथ रखे बैठे हैं। अवैध शराब का कोई पैमाना तो है नहीं,गलती से यह जहरीली हो गई तो कितने लोगों की जान जाएगी, कुछ नही कहा जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *