September 25, 2024

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक में डांस वीडियो किया शेयर

0

मुंबई

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। लेकिन वह आम जिंदगी जीने की भी कोशिश कर रही हैं। कीमोथेरेपी से हो रहे दर्द और साइड इफेक्ट्स से परेशान होने के बावजूद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस को अपने पल-पल की अपडेट देती रहती हैं। उनके साथ रूबरू होती रहती हैं। अब उन्होंने लेटेस्ट क्लिप शेयर की है, जिसमें वह ठुमक रही हैं।

हिना खान को बीते दिन एकता कपूर के गणपति उत्सव में स्पॉट किया गया था। हालांकि वह पपाराजी से छिपते-छिपाते कार में बैठती दिखी थीं, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। लोगों ने भी उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दी थी। वहीं, एक्ट्रेस ने कार में बैठने के बाद एक सेल्फी पोस्ट की और उसमें वह पसीने से तर-बतर दिख रही थीं। उन्होंने बताया था कि ये उनका रोज का हाल है। कुछ ही पल में वह पसीने से नहा लेती हैं।

हिना खान ने बनाई रील और लोगों से की अपील
अब हिना खान ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और प्रांजल दहिया के गाने 'सैयां की बंदूक' पर रील बनाई है। विग और हरे-काले रंग के आउटफिट में वह बेहद प्यारी लग रही हैं। वह इस गाने पर ठुमक रही हैं और कैप्शन में लोगों से कहा भी है, 'जाओ जल्दी से रील बनाओ सबलोग।' इस पोस्ट पर दलजीत कौर ने एक्ट्रेस की तारीफ की है। वहीं अर्जुन बिजलानी ने भी रेड हार्ट इमोजी से प्यार लुटाया है।

हिना खान को लोगों ने दी सलाह
हिना खान के फैंस ने भी उनके लिए दुआ की है कि वह जल्दी ठीक हो जाएं। हालांकि एक यूजर ने लिखा, 'अल्लाह अल्लाह करने के बजाय रील बना रही है वाह।' एक ने कहा, 'आपके जल्द ठीक होने का इंतजार कर रही हूं।' एक ने कहा, 'हिना आप बहुत बहादुर हो। भगवान आपको जल्दी ठीक कर दे।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *