September 24, 2024

कोचिंग में विवाद के बाद फेसबुक पर लिखा, खेला होबे, दूसरे दिन छात्र की चाकू घोंपकर हत्‍या

0

छपरा
सारण जिला के जलालपुर स्थित हाई स्कूल गेट पर बुधवार सुबह छात्रों के दो गुटों के बीच हुई भिड़ंत में नौवीं कक्षा के एक छात्र की चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी गई। मृतक छात्र जलालपुर थाना क्षेत्र के भटकेसरी गांव निवासी टुनटुन तिवारी का पुत्र आदित्‍य तिवारी था। घटना के बाद सभी छात्र फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृत छात्र के कुछ सहपाठी को लेकर पुलिस आरोपितों की पहचान में जुटी हुई है।

फेसबुक पर दूसरे गुट ने दी थी चेतावनी
प्राप्त जानकारी के मुताबिक आदित्य कुमार भटकेसरी गांव स्थित एक कोचिंग सेंटर में भी पढ़ता था। बताया जाता है कि कोचिंग सेंटर में एक दिन पूर्व कुछ दूसरे छात्रों के साथ उसका विवाद हो गया था। उस विवाद के बाद दूसरे गुट के छात्रों ने फेसबुक पर भी लिखा था कि खेला होबे। आदित्य बुधवार को परीक्षा देने के लिए विद्यालय में पहुंचा। उसके पहुंचने के पूर्व ही दूसरे गुट के छात्र वहां मौजूद थे। आदित्य के पहुंचते ही उनलोगों ने उसपर हमला बोल दिया। इसी क्रम में चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी । घटना के बाद आरोपी छात्र फरार हो गए।

सहपाठियों को साथ लेकर आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस
इस घटना को लेकर विद्यालय में भगदड़ मच गई। शिक्षक भी धीरे-धीरे वहां से खिसकने लगे। छात्र को जलालपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में पहुंचे मृत छात्र के कुछ सहपाठी को साथ लेकर पुलिस घटना में संलिप्त छात्रों की पहचान करने के लिए छापेमारी कर रही है। आदित्य की मौत के बाद स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल है। किसी को इस बात का तनिक भी अंदाजा नहीं था कि किशोरवय छात्राें का विवाद इतना भयंकर रूप अख्‍त‍ियार कर लेगा। बहरहाल घटना को लेकर गांव के लोग भी आश्‍चर्यचकित हैं।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *