September 21, 2024

द बकिंघम मर्डर्स बनाम तुंबाड री-रिलीज पांचवे दिन का कलेक्शन

0

सोहम शाह की री-रिलीज 'तुम्‍बाड़' सिनेमाघरों में खूब धमाचौकड़ी मचा रही है। बीते शुक्रवार को करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' के साथ 2018 की यह फिल्‍म फिर से रिलीज हुई है। दिलचस्‍प है कि बॉक्‍स ऑफिस पर पांच दिनों में जहां इसने 10.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है, वहीं 'द बकिंघम मर्डर्स' ने महज 6.80 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। इतना ही नहीं, करीना की क्राइम-थ्र‍िलर जहां सोमवार के बाद मंगलवार को भी लाखों में ही कमाई कर पाई है, वहीं छह साल पुरानी 'तुम्‍बाड़' OTT पर मौजूदगी के बावजूद सिनेमाघरों में करोड़ों में कलेक्‍शन कर रही है।

राही अनिल बर्वे के डायरेक्‍शन में बनी हॉरर-थ्रिलर 'तुम्बाड़' ने 2018 में रिलीज के वक्‍त 13.50 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्‍शन किया था। री-रिलीज होने पर इसने वीकेंड में तो शानदार प्रदर्शन किया ही, अब वीकडेज में भी बेहतरीन कमाई कर रही है। जबकि दूसरी ओर, नई रिलीज 'द बकिंघम मर्डस' में करीना के काम की तो तारीफ हो रही है, लेकिन कमाई के मामले में यह बुरी तरह पिछड़ गई है। यह एक्‍ट्रेस के 24 साल के करियर की सबसे कमजोर फिल्‍म साबित हुई है।

'तुम्‍बाड़' री-रिलीज कलेक्‍शन डे 5

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को री-रिलीज के 5वें दिन 'तुम्‍बाड़' ने देश में 1.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि बीते शुक्रवार को ओपनिंग डे पर इसने 1.60 करोड़ रुपये कमाए थे। अब 5 दिनों के बाद फिल्‍म का टोटल कलेक्शन 10.50 करोड़ तक पहुंच चुका है। साफ है कि यह अपने पहले हफ्ते में ही पिछली लाइफटाइम कमाई से आगे निकल जाएगी।

'द बकिंघम मर्डर्स' बॉक्‍स ऑफिस डे 5

दूसरी ओर, 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'द बकिंघम मर्डर्स' का हाल बुरा है। 5वें दिन मंगलवार को इसने 75 लाख रुपये कमाए हैं। एक दिन पहले सोमवार को 80 लाख रुपये की कमाई हुई थी। पांच दिनों में फिल्‍म का टोटल कलेक्‍शन महज 6.80 करोड़ रुपये है और यह फ्लॉप साबित हो चुकी है।

करीना की 'रिफ्यूजी' से भी पीछे चल रही फिल्‍म

'द बकिंघम मर्डर्स' को हंसल मेहता ने डायरेक्‍ट किया है। जबकि करीना कपूर ने इस फिल्‍म ने बतौर प्रोड्यूसर डेब्‍यू किया है। इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 1.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जो करीना की डेब्‍यू फिल्‍म 'रिफ्यूजी' की पहले दिन की 1.52 करोड़ की कमाई से भी कम है। जेपी दत्ता के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने लाइफटाइम 17.01 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *