September 23, 2024

गोल्ड जिम में महिला डाक्टर के दो लाख की दिलचस्प चोरी का राजफाश कर दिया

0

भोपाल
शाहपुरा पुलिस ने गोल्ड जिम में एक महिला डाक्टर के दो लाख की दिलचस्प चोरी का राजफाश कर दिया, चोरी करने वाली महिला भी जिम में कसरत करने आती थी। उसने मौका देखकर महिला डाक्टर के लाकर खोलकर बैग से कीमती जेवर और 22 हजार रुपये चुरा लिए थे। घटना 19 सितंबर को रात साढ़े आठ बजे की है।

टीआइ शाहपुरा रघुनाथ सिंह ने बताया कि स्टर्लिंग ग्लोब ग्रांड जाटखेड़ी नर्मदापुरम रोड थाना मिसरोद निवासी 36 वर्षीय श्वेता खरे जैन डाक्टर हैं। वह 19 सितंबर को रात साढ़े आठ बजे गोल्ड जिम पहुंची और रोजाना की तरह महिला कामन रूम के लाकर में अपना बैग रख दिया था।

जिम के नियम के अनुसार लाकर को बंद करने के बाद लाकर की चाबी महिला कामन रूम में ही रखनी पड़ती है तो डा श्वेता खरे जैन भी चाबी रखकर अंदर जिम करने चली गई। बाद में लाकर खोला तो बैग के अंदर से 22 हजार रुपये नकद, सोने की दो चूडि़यां, एक जोड़ी सोने के कान के टाप्स, एक जोड़ी सोने के झुमके और एक सोने का छोटा पेंडल और दो सोने के मंगलसत्र के साथ पर्स चेारी हो गया था।

पर्स में उनका आधार कार्ड , पहचान पत्र , पेनकार्ड, उनकी ड्रायविंग लाइसेंस,दो एटीएम कार्ड, चोरी हो गए थे।उनकी शिकायत पर शाहपुरा पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले में आरोपित की तलाश शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी में एक महिला नजर आइ, उसके आधार पर पुलिस ने आकृति ग्रीन्स सलैया निवासी 43 वर्षीय सीमा नायक पति आशीष नायक से पूछताछ की।

पुलिस के सख्ती के सामने वह टूट गई और उसने डाक्टर के जेवर चोरी करना कबूल कर लिया। उसके पास से चोरी का सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। यह जिम में चोरी का इस तरह से पहला मामला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *