September 23, 2024

पत्नी की सहेली को युवक ने चाय में नशीली चीज मिलाकर पिला दी, फिर किया रेप

0

इंदौर

इंदौर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपनी सहेली से मिलने उसके घर गई थी. उस समय सहेली घर पर नहीं थी, उसका पति मौजूद था. महिला को उसकी सहेली के पति ने चाय में नशीली चीज दे दी और बेहोशी की हालत में रेप किया. इस मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, शहर के राजेंद्र नगर थाने में एक 32 वर्षीय शादीशुदा महिला ने पटवारी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है. पीड़िता के मुताबिक, यह घटना 21 मार्च 2024 की है. वह उज्जैन में रह रहे आरोपी पटवारी दुष्यंत वर्मा के घर गई थी. पटवारी की पत्नी से उसकी दोस्ती हो गई थी. जब वह उसके घर पहुंची, उस समय आरोपी की पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी.

पीड़िता ने बताया कि तीन साल पहले उसकी मुलाकात आरोपी की पत्नी से हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ. बीते 21 मार्च को पीड़िता आरोपी के घर पहुंची, जहां आरोपी ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. बेहोशी की हालत में आरोपी पटवारी ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी ने उसके अश्लील फोटो ले लिए और उन्हें वायरल करने की धमकी भी दी.

आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

पीड़िता की शिकायत पर राजेंद्र नगर थाने में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी पटवारी दुष्यंत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और पूरी घटना की जांच-पड़ताल चल रही है. पुलिस ने आरोपी की पत्नी से भी पूछताछ की है. इस मामले में अतिरिक्त डीसीपी आलोक कुमार शर्मा ने बताया कि महिला की रिपोर्ट के आधार पर रेप और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *