September 23, 2024

बाबिल खान जल्द ही दो नए प्रोजेक्ट्स में नजर आयेंगे

0

मुंबई,

अभिनेता बाबिल खान जल्द ही दो नये प्रोजेक्टस में काम करते नजर आयेंगे। कला, फ्राइडे नाइट प्लान और द रेलवे मेन जैसी परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाने वाले अभिनेता बाबिल खान ने अपने काम के लिए अपार प्रशंसा अर्जित की है।

वह सोशल मीडिया पर भी अपनी मजबूत उपस्थिति का आनंद लेते हैं, अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ते रहते हैं। हाल ही में, एक प्रशंसक ने बाबिल के सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए पूछा कि क्या उनकी कोई नई फिल्म या वेब सीरीज़ पाइपलाइन में है। बाबिल ने खुलासा किया कि उन्होंने दो परियोजनाओं पर काम पूरा कर लिया है और अब बस उनकी रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को उन्हें देखने के लिए बहुत लंबा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा।

बाबिल ने लिखा, दो पर काम ख़त्म हो चुका है सर, अब बस इंतज़ार ही कर सकता हूं मैं, लेकिन मेरी ख़्वाहिश यह है कि आपको ज़्यादा ना करना पड़े। इस खुलासे के साथ ही, बाबिल के आने वाले काम के बारे में अटकलें और बढ़ गई हैं। हालाँकि इन प्रोजेक्ट के बारे में विवरण अभी भी गुप्त हैं, लेकिन प्रशंसक बाबिल की स्क्रीन पर वापसी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed