September 24, 2024

सतना से लापता हुई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार, यूपी के 3 आरोपी समेत 4 गिरफ्तार

0

 सतना

सतना से लापता युवती से वेंडर ने मानिकपुर ले जाकर दो साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे मैहर ले गया, जहां ढाबे में नौकर ने दुराचार की कोशिश की। रविवार को युवती भागकर कुसेड़ी पहुंची। युवती का पीछा कर रहे दो आरोपियों को लोगों ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। बाकी दो आरोपियों को पुलिस मानिकपुर से पकड़ लाई।

यह था मामला
थाना प्रभारी योगेंद्र परिहार ने बताया कि 21 सितंबर को युवती घर से निकली। बाजार में वेंडर दिनेश गुप्ता (23) मिला। वह युवती को बातों में फंसाकर दोस्त विक्की केशरवानी (23) और रज्जी केवट (30) के पास अपने गांव मानिकपुर ले गया। स्टेशन के पास दुष्कर्म किया। रविवार सुबह दिनेश युवती को मैहर के ढाबे ले गया, जहां नौकर अर्जुन पटेल (21) ने दुष्कर्म की कोशिश की। युवती ने भागकर हाइवे से ऑटो पकड़ा। अर्धनग्न देख ऑटो चालक उसे कुसेड़ी में भीड़भाड़ में उतारकर चला गया।

जबलपुर जा रही थी युवती, आरोपी ले गया मानिकपुर

पूछताछ में पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि घर से निकलकर वह बाजार आई लेकिन कपड़े पसंद नहीं आने पर जबलपुर जाने का प्लान बनाया। स्टेशन पहुंची तो वहां प्लेटफार्म एक में युवक मिला और बोला कि जबलपुर के लिए गाड़ी आने में अभी बहुत समय है मेरे साथ मानिकपुर चलो। कुछ देर बाद ट्रेन आई और किसी डिब्बे में चढ़कर मानिकपुर चले गए। वहां आरोपी युवक पूरी रात एक झुग्गीनुमा कमरे में रखा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *