September 25, 2024

अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा: ‘याराना’ के दौरान पूरी रात ‘कच्चा पापड़, पक्का पापड़’ की रिहर्सल की

0

अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के हर एपिसोड में अपनी जिंदगी और करियर से जुड़े मजेदार खुलासे करते रहते हैं। दर्शक भी उनके किस्से-कहानियों को बड़े चाव से सुनते हैं और खूब हंसते हैं। मंगलवार, 24 सितंबर के एपिसोड में अमिताभ ने अपनी फिल्म 'याराना' से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया। अमिताभ ने इस फिल्म के अपने आइकॉनिक सीन 'कच्चा पापड़ पक्का पापड़' की जो कहानी सुनाई, उसे जान सभी हंस पड़े।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत रोलओवर कंटेस्टेंट उज्जवल प्रजापति के साथ हुई थी, जो एक करोड़ के पड़ाव तक जा पहुंचे थे, पर यह रकम जीत न सके। सही जवाब मालूम न होने के कारण उन्होंने गेम क्विट कर दिया और 50 लाख रुपये ही जीत पाए। इसके बाद फास्टेस्ट फिंगर राउंड जीतकर स्वप्न चतुर्वेदी हॉटसीट पर बैठे।

स्वप्न चतुर्वेदी ने 500 बार देखी 'याराना', अमिताभ ने सुनाया 'कच्चा पापड़' सीन का किस्सा

स्वप्न चतुर्वेदी ने गेम खेलते वक्त अमिताभ बच्चन को बताया कि उन्हें उनकी फिल्म 'याराना' बहुत पसंद है, और इसे 500 बार देख चुके हैं। यह सुन हैरान अमिताभ बोले- एक पिक्चर को 500 बार देखा? तब स्वप्न ने कहा कि वह तो अमिताभ के कुछ डायलॉग्स को बार-बार देख सकते हैं। फिर उन्होंने 'याराना' फिल्म के उस सीन का जिक्र किया, जिसमें एक हिंदी टीचर अमिताभ के किरदार को हिंदी सिखाने आता है। पर अमिताभ उन्हें 'कच्चा पापड़ पक्का पापड़' में उलझा देते हैं।

अमिताभ बोले- रातभर बोलते रहे कच्चा पापड़, फिर भी नहीं हुआ

तब अमिताभ बोले, 'मैं भी ये नहीं कर पाया था। मैंने बस इतना कहा कि कच्चा पापड़, पक्का पापड़…बहुत मुश्किल होता है सर ये। काफी हमने उसका रिहर्सल किया। क्योंकि जब बताया गया कि ये एक सीन आने वाला है कल, और ये आपको बोलना पड़ेगा। रात भर हम उसको बोलते रहे कच्चा पापड़, पक्का पापड़, पर याद नहीं हुआ। फिर जब टेक हुआ तो बहुत सारे रीटेक हुए। वो सही नहीं बैठ रहा था। बहुत मुश्किल होता है, उसको तेजी से बोलना।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *