September 25, 2024

रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार बाइक जा घुसी पिकअप में, एक की मौत, दो गंभीर घायल

0

सरगुजा

रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसमें लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. ताजा मामला सरगुजा जिले से आया है. जहां तेज रफ्तार बाइक ने पिकअप वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति और 8 साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. हादसे का लाइव वीडियो भी सामने आया है. यह मामला बतौली थाना क्षेत्र का है.

यह दुर्घटना बतौली से बगीचा जाने वाली सड़क पर ग्राम केनापारा के पास हुई. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार सभी लोग बगीचा ब्लॉक के ग्राम बगडोल के निवासी थे. हादसे का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि पिकअप वाहन सड़क किनारे खड़ा था, तभी पीछे से तेज रफ्तार बाइक आकर टकरा गई. टक्कर के बाद बाइक सवार सड़क पर गिरकर तड़पते रहे, लेकिन मौके पर कोई मदद के लिए आगे नहीं आया. पिकअप वाहन चालक भी घटना के बाद मौके से फरार हो गया और सड़क पर गुजरते वाहन चालक भी बिना रुके निकल गए.

काफी देर बाद कुछ लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बतौली में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *