September 25, 2024

वैनगंगा नदी के रेलवे पुल पर बैठे किशोर-किशोरी ट्रेन के हार्न से घबरा कर भागे, लड़की नदी में गिरी, मचा हड़कंप

0

बालाघाट
वैनगंगा नदी के रेलवे पुल पर उस समय हड़कंप का माहौल निर्मित हो गया, जब रेलवे ट्रैक पर बैठे किशोर-किशोरी अचानक से ट्रेन के हार्न की आवाज सुनकर घबरा गए और ट्रेन अपने करीब देखकर बचने का प्रयास करने के लिए दौड़ने लगे। इसी दौरान लड़की घबराहट में पुल के नीचे नदी में गिर गई तो वहीं किशोर ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रुप से घायल हो गया है।

मोटर साइकिल से आए थे नाबालिक
16 वर्षीय किशोर-किशोरी जिले के हट्टा थाना क्षेत्र के गांवों के रहने वाले है, वे दोनों दोपहर करीब 3 बजे बाइक से वैनगंगा नदी के रेलवे पुल पर आकर रेलवे ट्रैक पर बैठ गए थे। इसी दौरान करीब चार से 4.30 बजे के बीच कटंगी से होकर बालाघाट रेलवे स्टेशन तक पहुंचने वाली पैसेंजर ट्रेन पुल पर पहुंची और यहां पर ट्रेन के पायलट ने दोनों को रेलवे ट्रेक पर बैठा देख हार्न को बजाया। अचानक से दोनों ने हार्न की आवाज सुनी और ट्रेन को अपने करीब देख बचने के लिए उन्होंने दौड़ लगा दी। जिसके चलती किशोरी रेलवे पुल से नीचे नदी में गिर गई, लड़का ट्रेन की चपेट में आने से गंभीर रुप से घायल हो गया है।

किशोरी नदी में लापता
घटना की जानकारी रेलवे व कोतवाली पुलिस को मिलने पर पुलिस ने जहां लड़के को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया है, तो वहीं वैनगंगा नदी में होमगार्ड व एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम के साथ किशोरी की तलाश करने में जुट गई है, लेकिन नदी में पानी अधिक होने के चलते उसका कुछ पता नहीं चल पाया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed