September 27, 2024

हाथरस पुलिस ने लूट के आरोपियों को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

0

हाथरस
हाथरस के थाना सासनी पुलिस और एसओजी को संयुक्त कार्रवाई में एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद लूट के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, बुलंदशहर के एक व्यापारी के साथ इन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कुल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, मुठभेड़ के दौरान घायल हुए दो आरोपियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में आकाश तोमर, सुरेश और मिंटू शामिल है।

गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई वैगनार कार बरामद कर ली। इसके साथ ही उनके कब्जे से 2 अवैध तमंचे, 2 खोखा कारतूस और 2 जिंदा कारतूस (315 बोर) भी बरामद किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 23 सितंबर को स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश फिर से किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस ने चेकिंग लगाई, इस दौरान पुलिस ने एक स्कॉर्पियो को रोकने की कोशिश की। लेकिन, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग की। इस घटना में दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि 23 सितंबर को इन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित व्यापारी मोहित ने 24 सितंबर को थाना सासनी में शिकायत दर्ज कराई थी। व्यापारी मोहित ने बताया था कि वह किसी काम से बुलंदशहर से आगरा गया था। वापस लौटते वक्त बदमाशों ने सासनी क्षेत्र के गांव सठिया के पास उनकी गाड़ी के सामने स्कॉर्पियो लगा दी और तमंचा दिखाते हुए मारपीट की थी। इसके बाद उनकी गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया। फिर लूटपाट कर उन्हें एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया, जबकि उनकी वैगनार कार, लैपटॉप, मोबाइल और नगद राशि लूट फरार हो गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *