September 28, 2024

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा- प्रदेश में भाजपा की हालत बेहद खराब

0

चंडीगढ़
हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा की हालत बेहद खराब है और इसी के चलते बीजेपी के केंद्रीय नेताओं को हरियाणा में बार-बार आने को मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चार रैलियां करनी पड़ रही है और केंद्रीय गृह मंत्री को हरियाणा में डेरा डालना पड़ रहा है। शुक्रवार को दुष्यंत चौटाला उचाना के विभिन्न गांवों में चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से रूबरू थे। उन्होंने कहा कि जेजेपी-एएसपी गठबंधन को मिल रहा भारी समर्थन दर्शाता है कि प्रदेश में बदलाव की लहर चल पड़ी है।     
 
पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जनता भाजपा को अच्छे से समझ गई है कि भाजपा राज में दिन-दिनों अपराध बढ़ा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश में भाईचारे को खराब करने की कोशिश की है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता जागरूक है और भाजपा वोट की चोट से जवाब देगी। उन्होंने कहा कि जनता पूर्व कांग्रेस सरकार में हुए भेदभाव और भ्रष्टाचार को कभी नहीं भूल सकती है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज भी कांग्रेसी खुलकर विधायक बनने पर प्रदेश को लूटने और अपना घर भरने की बात कह रहे है।
 
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी-एएसपी गठबंधन को जनता का अच्छा समर्थन मिल रहा है और जनता का साथ ही हमारी ताकत है। उन्होंने कहा कि आज ग्रामीण अंचल के लोग खुद जेजेपी द्वारा करवाए गए सामूहिक विकास का जिक्र कर रहे है और गांवों की उन्नति की दिशा में करवाए गए विकास कार्यों को मानते है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले एक सप्ताह में प्रदेश में परिस्थिति बदली है और हरियाणा वापस पिछली बार के विधानसभा चुनाव के माहौल में आ गया है। उचाना में विभिन्न गावों में चुनाव प्रचार करने पहुंचे दुष्यंत चौटाला का ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *