September 28, 2024

फ्रेशर पार्टी के बाद छात्रा से मारपीट, चाकू दिखाकर कार में बैठाने का प्रयास

0

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में तेलीबांधा थाना क्षेत्र के होटल बेबीलॉन इंटरनेशनल में दिशा कॉलेज के विद्यार्थियों की फ्रेशर पार्टी थी। प्रेम प्रसंग के विवाद में युवक विराज शुक्ला ने छात्रा को चाकू दिखाकर मारपीट की और जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। इस दौरान कॉलेज के अन्य छात्रों ने उसे रोक लिया। विराज अपने अन्य साथियों के साथ पहुंचा था। छात्रा की शिकायत के बाद युवक को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, शाम पांच बजे होटल में आयोजित पार्टी में विवाद होने सूचना मिली। आरोपित विराज शुक्ला पीड़ित छात्रा का पूर्व परिचित था। दोनों एक ही कॉलोनी में रहते हैं। पार्टी खत्म होने के बाद विराज कार में अपने तीन-चार दोस्तों के साथ बेबीलॉन होटल के बाहर पहुंचा। जैसे ही छात्रा अन्य विद्यार्थियों के साथ बाहर निकली, गेट के पास विराज उससे बहस करने लगा।

इसके बाद अपने पास रखे चाकू और राड को दिखाकर मारपीट और धमकाने लगा। जबरन कार में बैठाने की कोशिश की। फिर हंगामा हुआ तो विराज के साथी फरार हो गए।

विधि के विद्यार्थियों की थी फ्रेशर पार्टी
पुलिस ने विराज को गिरफ्तार कर लिया है। होटल में दिशा कॉलेज के विधि के विद्यार्थियों ने फ्रेशर पार्टी आयोजित की थी। यहां कॉलेज प्रबंधन से जुड़े लोग भी शामिल थे। मारपीट की जानकारी मिलने के बाद फ्रेशर पार्टी में शामिल छात्र-छात्राओं को आयोजन स्थल में ही रहने की सलाह दी गई। मामला शांत होने के बाद उन्हें वहां से जाने दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *