September 29, 2024

बच्चों के विकास के हर चरण में होती है चुनौतियां : करीना कपूर

0

मुंबई,

अपने प्रशंसकों के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान ने एक खास पेरेंटिंग हैक साझा किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट सांझा कर अभिभावकों को याद दिलाया कि बच्चों के विकास के हर चरण में अपनी चुनौतियां होती हैं।

करीना ने लिखा, बच्चे रोते हैं, छोटे बच्चे नखरे करते हैं, बच्चे पलटकर जवाब देते हैं और बच्चे सीमाओं का परीक्षण करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप असफल हो रहे हैं। यह संदेश न केवल माता-पिता के लिए प्रेरणादायक है, बल्कि उन सभी को समर्थन भी प्रदान करता है जो बच्चों के पालन-पोषण के उतार-चढ़ाव का सामना कर रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, सुप्रभात… इसे फिर से पढ़ें। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार कॉमेडी फिल्म क्रू में नजर आई थीं, जिसमें तब्बू, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया था। करीना की अगली फिल्म सिंघम अगेन पाइपलाइन में है, जिसका प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, सैफ अली खान ने अपने करियर की शुरुआत 1993 में फिल्म परंपरा से की थी।

 उन्होंने आशिक आवारा, कल हो ना हो, दिल चाहता है और तान्हाजी जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन्हें हाल ही में पौराणिक एक्शन फिल्म आदिपुरुष में देखा गया था। बता दें कि करीना की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान से 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी की थी। सैफ, पूर्व क्रिकेट कप्तान मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं। उनके दो बेटे हैं, तैमूर और जेह। सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी, जिससे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *