September 29, 2024

बादशाहपुर में आयोजित जनसभा में अमित शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा

0

हरियाणा
हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए गुरुग्राम के बादशाहपुर में आयोजित जनसभा में भाजपा प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी को "झूठ बोलने की मशीन" करार देते हुए कहा कि कांग्रेस के मंचों पर "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे लग रहे हैं, लेकिन राहुल इस पर चुप हैं।

अमित शाह ने सभा में कहा- "राहुल बाबा कहते हैं कि अग्निवीर योजना इसलिए लाई गई है क्योंकि सरकार उन्हें पेंशन वाली नौकरी नहीं देना चाहती। जबकि यह योजना हमारी सेना को जवान बनाए रखने के लिए है। मैं आपसे कहना चाहता हूं कि अपने बेटों को सेना में भेजने से संकोच न करें। हर अग्निवीर को पेंशन वाली नौकरी मिलेगी।" उन्होंने यह भी कहा कि वह हरियाणा में एक नया ट्रेंड देख रहे हैं, जहां कांग्रेस के मंचों पर "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे लग रहे हैं। शाह ने राहुल गांधी से सवाल किया, "जब आपकी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा रहे हैं, तो आप चुप क्यों हैं?"

कांग्रेस पर आरोप
अमित शाह ने कांग्रेस को "तुष्टीकरण में अंधी" बताया और पूछा कि क्या कश्मीर हमारा है या नहीं? उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटना चाहिए था। शाह ने यह भी दावा किया कि राहुल गांधी की तीन पीढ़ियां भी अनुच्छेद 370 वापस नहीं ला सकतीं। हरियाणा के युवाओं ने कश्मीर की रक्षा के लिए बहुत बलिदान दिया है और हम उसे व्यर्थ नहीं जाने देंगे। वक्फ बोर्ड कानून में सुधार की आवश्यकता है और भाजपा इस शीतकालीन सत्र में इसे ठीक करने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *