September 30, 2024

सीपीएल 2024: ब्रायन चार्ल्स ने टीकेआर में ड्वेन ब्रावो की जगह ली

0

नई दिल्ली
ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल 2024) के बाकी मैचों के लिए ड्वेन ब्रावो की जगह स्थानीय ऑफ स्पिनर ब्रायन चार्ल्स को अनुबंधित किया है। ब्रावो ने गुरुवार को सभी क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी, क्योंकि कमर में चोट के कारण सीपीएल 2024 में उनका कार्यकाल बीच में ही समाप्त हो गया था। ब्रावो को यह चोट तब लगी थी, जब उन्होंने तारौबा में सातवें ओवर में किंग्स के कप्तान फाफ डु प्लेसिस का कैच लेने का प्रयास किया था।

29 वर्षीय चार्ल्स घरेलू क्रिकेट में त्रिनिदाद और टोबैगो के लिए खेलते हैं, लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर टी20 नहीं खेले हैं। उन्हें अपने लाल गेंद के कौशल के लिए जाना जाता है, हाल ही में उन्हें इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टेस्ट टीम में शामिल किया गया था। चार्ल्स वेस्टइंडीज चार दिवसीय चैंपियनशिप में त्रिनिदाद और टोबैगो के लिए सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ भी थे, उन्होंने सात मैचों में 17 की औसत से 31 विकेट लिए। इस टैली में अप्रैल में किंग्स्टन में जमैका के खिलाफ़ करियर का सर्वश्रेष्ठ 13 विकेट शामिल था।

चार्ल्स संभावित रूप से सुनील नरेन के कवर के रूप में काम कर सकते हैं, जो क्वाड शिकायत के कारण टीकेआर के पिछले तीन मैचों से बाहर हैं। नरेन की चोट के कारण अनुपस्थिति में, कीरोन पोलार्ड ने शुक्रवार को बारबाडोस रॉयल्स के खिलाफ़ टीकेआर के सीज़न के आखिरी घरेलू मैच में सूखी नई गेंद से टिम डेविड को ऑफ़ स्पिन गेंदबाजी कराई। रॉयल के शीर्ष छह में तीन बाएं हाथ के खिलाड़ियों के साथ टीकेआर संभावित रूप से एलिमिनेटर में फिर से रॉयल्स से भिड़ सकता है – अगर नरेन अभी भी प्लेऑफ़ के लिए अनफ़िट हैं, तो चार्ल्स के चयन के लिए दावेदारी में आने की संभावना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *