September 30, 2024

बिहार-बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने तीन दोस्तों को कुचला, परिजनों में मचा कोहराम

0

बेगूसराय.

बेगूसराय जिले के फुलवरिया थानाक्षेत्र से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। घटना फुलवरिया थाना के बगराडीह इलाके की है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात तीनों दोस्त खाना खाकर सड़क पर घूमने निकले थे, तभी तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

जानकारी के मुताबिक, हादसे में बगराडीह निवासी सिंघो महतो के बेटे सिकंदर कुमार (24) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके दो अन्य दोस्त दिलीप कुमार (25) और चंदन कुमार (22) को गंभीर हालत में सदर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। मृतक दिलीप कुमार, अरुण दास के बेटे थे, जबकि चंदन कुमार सुधीर महतो के बेटे थे। मृतक के परिजनों ने बताया कि तीनों दोस्त की मौत सड़क हादसे में हुई है। मृतक चंदन के पिता सुधीर महतो ने बताया कि ये तीनों एक साथ प्लंबर का काम करते थे। रोज की तरह आलापुर से काम करके एक ही बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। उसके बाद हम लोगों को सूचना मिली। घटनास्थल पर पहुंचे तो सिकंदर की मौत हो चुकी थी। अन्य दोनों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जिनकी मौत इलाज के दौरान हो गई।

फुलवारिया थाना अध्यक्ष दिवाकर सिंह ने बताया कि शाम रात सूचना मिली कि बगराडीह के पास अज्ञात ट्रक ने एक बाइक पर सवार तीन लोग प्लंबर का काम कर वापस आ रहे थे। इसी दौरान तीनों प्लंबर मिस्त्री को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि दो लोगों को सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया, जहां दोनों की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *