September 30, 2024

इंद्री विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने कार्यक्रम के तहत कहा-तीसरी बार बनेगी बीजेपी की सरकार

0

इन्द्री
हरियाणा के करनाल जिले की इंद्री विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप जन आर्शीवाद कार्यक्रम के तहत आज गांव टपरियो, रंदौली, मुसेपुर, सिगेचर टावर एवं सीएचडी सिटी में पहुंचे, जहां उन्होंने इन्द्री हलके के विकास के लिए वहां की जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने रामकुमार कश्यप का जोरदार स्वागत किया और उन्हें समर्थन देते हुए विश्वास दिलाया कि आने वाली 5 अक्टूबर को भाजपा को अपना वोट देकर देश एवं प्रदेश के विकास में अहम भूमिका निभाएंगे। रामकुमार कश्यप ने लोगों को विश्वास दिलाया कि वे इंद्री हलके में विकास की कमी नहीं रहने देंगे। इन्द्री में तेज गति से विकास करवाए जाएंगे।

 भाजपा लगाएगी जीत की हैट्रिक
रामकुमार कश्यप ने  कहा कि इस बार भाजपा की आंधी में विपक्ष ताश के पत्तों की तरह बिखर जायेगा। भाजपा के आगे विपक्ष नाम की कोई चीज नहीं बचेगी। भाजपा इस बार बहुत बड़े अंतर से जीत दर्ज कर सत्ता में आयेगी और विपक्षी पार्टी के प्रत्याशियों को जमानत बचाना भी मुश्किल हो जायेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने दस वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश में अदभुत विकास करवाए हैं और इस विकास की बदौलत ही एक बार फिर भाजपा हैट्रिक लगाएगी।

 भाजपा में जनता का भविष्य
उन्होंने कहा कि जनता इस बार किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। जनता भली भांति समझ चुकी है कि भाजपा के अलावा कहीं और उनका भविष्य नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से तीसरी बार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। इस अवसर पर सुरेन्द्र सैनी, संजय, ममता सैनी, ललित कुमार एवं श्यामलाल सैनी सहित सैंकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *