September 30, 2024

बदमाशों ने 2 भाइयों पर कटर से किया हमला, पुलिस ने आरोपियों का निकाला जुलूस

0

भिलाई

भिलाई के कैंप वन इलाके में बीती रात दो गुटों के बीच हुई हिंसक झड़प में बदमाशों ने दो भाइयों पर कटर से हमला कर दिया। इस हमले में एक भाई प्रतीक वासनिक का पेट गंभीर रूप से कट गया, जिससे उसकी आंतें बाहर आ गईं। घटना के बाद उसके भाई पर भी हमला किया गया। दोनों घायलों को तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला ले जाया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बीएम शाह अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शेरू, छन्नू, राकेश और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके छावनी पुलिस ने कैंप वन इलाके में इन आरोपियों का जुलूस निकाला।

इस वारदात में गंभीर रुप से घायल हुए प्रतीक ने बताया कि वह शास्त्री नगर में रहता है। देर रात पुरानी रंजिश को लेकर शास्त्री नगर बुद्ध विहार निवासी शेरू, छन्नू और राकेश सहित चार-पांच लड़के आए। आते ही वे गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। इस दौरान मेरा भाई भी आया। तभी भीड़ बढ़ती देख उन आरोपियों ने दोनों भाइयों पर चाकू से हमला किया और मौके से भाग गए।

छावनी थाना प्रभारी चेतन चंद्राकर ने बताया कि यह झगड़ा पुरानी रंजिश को लेकर हुआ था। आरोपियों ने कटर से हमला किया और घटना के बाद मौके से फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर छापेमारी की और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *