October 1, 2024

विजय कृष्ण आचार्य होंगे रणबीर कपूर स्टारर धूम 4 के लेखक और निर्देशक

0

बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी फिल्म 'धूम 4' को लेकर आया है ताजा अपडेट। खबर है कि हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म के डायरेक्टर की जिम्मेदारी के चलते ही उन्होंने इस फिल्म की कहानी लिखी है। इस फिल्म में जहां एक्टर विलेन की भूमिका निभाई जाएगी, वहीं विजय कृष्ण अभिनेता यानि विक्टर का निर्देशन करने वाले हैं।

एक सूत्र ने बॉलीवुड के समुद्र तट को बताया कि विजय कृष्ण ने 'धूम 4' की स्क्रिप्ट लिखी है। उन्होंने 'धूम' फ्राइज़ की पिछली तीसरी फ़िल्में लिखी हैं और एक निर्देशक भी हैं। उन्होंने कहा कि इसी वजह से अब उन्हें इस अगली फिल्म के निर्देशक की जिम्मेदारी जो नैसर्गिक को दी गई थी। वह इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे। उन्होंने 'धूम 3' का निर्देशन किया था, जो उस समय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी।

'धूम 4' में पुलिस की भूमिका किसकी?

बता दें कि 'धूम' की पिछली फिल्म में अभिषेक और उदय चोपड़ा पुलिस की भूमिका नजर आई थी। हालांकि, 'धूम 4' में पुलिस वाले किरदार वाले एक्टर्स को लेकर अभी पत्ता साफ नहीं है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में 'धूम' आदित्य चोपड़ा की फेवरेट फ्रेंच डिज्नी फिल्म है। इस बात को लेकर फिल्म में कलाकार कपूर की भूमिका काफी दिलचस्प दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *