October 3, 2024

शाहरुख खान की यह को-एक्ट्रेस SEX रैकेट में फंस चुकी है , 1 रात के लेती थी 1 लाख

0

मुंबई
आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद की। श्वेता का जन्म 11 जनवरी, 1990 को जमशेदपुर में हुआ था। फिर वो बचपन में ही अपने परिवार के साथ जमशेदपुर से मुंबई आ गई थीं। वहीं एक्टिंग में इंटरेस्ट होने की वजह से उन्होंने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई और फिर उन्हें बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम मिल गया। श्वेता ने शाहरुख खान की फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने 'मकड़ी' में काम किया, जिसके लिए उन्हें बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी मिला। इस फिल्म के बाद श्वेता की किस्मत चमक गई और फिर उन्होंने शबाना आजमी, नसीरुद्दीन शाह और श्रेयस तलपड़े जैसे कई टॉप एक्टर्स के साथ काम किया।

श्वेता पर लग चुका है प्रॉस्टिट्यूशन का आरोप

वहीं फिल्मों में हिट होने की वजह से श्वेता को कई टीवी सीरियल के भी ऑफर आने लगे। ऐसे में श्वेता ने 'कहानी घर घर की' और 'करिश्मा का करिश्मा' जैसे शोज के जरिए लोगों को दीवाना बनाने के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया। हालांकि, वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में रहीं। दरअसल साल 2014 में श्वेता को हैदराबाद के एक होटल से रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया था। उन पर प्रॉस्टिट्यूशन का आरोप भी लगा था। खबरों के मुताबिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक असिस्टेंट डायरेक्टर श्वेता की डील करवाता था। वहीं श्वेता प्रोस्टिट्यूशन के लिए 1 लाख रुपए तक चार्ज करती थीं, जिसमें से वो 15 हजार रुपए दलाली के तौर पर देती थीं।

इस मामले के बाद श्वेता ने अपने बयान में कहा था कि वो यह सब पैसों की कमी की वजह से कर रही थीं। श्वेता ने यह भी कहा था कि वो पहली एक्ट्रेस नहीं हैं, जो यह सब कर रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में पैसे की कमी की वजह से कई लोग अक्सर ऐसा करते हैं। इसके बाद उन्हें 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रहना पड़ा था। हालांकि, बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट से बरी कर दिया था, लेकिन सेक्स रैकेट में नाम आने के बाद उनका फिल्मीं करियर बुरी तरह से बर्बाद हो गया था।

शादी के 1 साल में ही टूटी थी श्वेता की शादी

फिर श्वेता ने 2017 में वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' से कमबैक किया। इस फिल्म में वो वरुण धवन की भाभी के रोल में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया और फिर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड डायरेक्टर रोहित मित्तल से साल 2018 में शादी कर ली। दोनों की पहली मुलाकात फैंटम फिल्म्स के दौरान हुई थी। शादी से पहले वो 4 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। हालांकि, उनकी यह शादी 1 साल में ही टूट गई। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस काफी शॉक थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *